हस्तमैथुन वाले सीन पर बयान देने के बाद स्वरा भास्कर ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर दिया ऐसा बयान, जानकर खड़े हो जाएंगे आपके कान!

loading...

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में अपनी एक्टिंग और बोल्ड सीन से सबको हैरान करने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. स्वरा भास्कर एक बेहतरीन अभिनेत्री है, अगर आपको याद ना हो ता बता दें फिल्म ‘प्रेम रत्न धन पायो’ में स्वरा भास्कर ने “सलमान खान की बहन” का रोल अदा किया था. इसके अलावा स्वरा ‘तनु वेड्स मनु’, ‘रांझणा’ जैसी कई फिल्मों में नजर आयीं हैं. अब हम आपको स्वरा के एक ऐसे बयान के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

फिल्म ‘प्रेम रत्न धन पायो’ में सलमान खान की बहन के रोल में नजर आयी थी स्वरा भास्कर
स्वरा भास्कर को हमेशा सताता था ये डर
हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान स्वरा ने कहा कि “मुझे हमेशा ही इस बात कर डर लगा रहता था कि कहीं मैं शादी से पहले ही प्रेग्ननेंट ना हो जाऊं क्योंकि उस समय मैं काफी छोटी थी और मुझे बायलॉजिकल और फिजिकल टर्म्स के बारे में कुछ भी नहीं पता था. जब भी मैं कोई फिल्म देखती थी तो ज्यादातर फिल्मों में यही दिखाया जाता था कि लड़की शादी से पहले प्रेग्ननेंट हो गई है जिसके बाद उन्हें बड़ी ही तकलीफों का सामना करना पड़ता था.

loading...

लोगों के मना करने के बावजूद भी फिल्मों में साइड रोल करने से कभी नहीं कतराई स्वरा भास्कर
तो इस वजह से शादी से पहले प्रेग्नेंट होने से डरती थी स्वरा
यही वजह थी कि मैं हमेशा डरती थी की कहीं मैं शादी से पहले प्रेग्नेंट ना हो जाऊं. अगर हो भी गई प्रेग्नेंट तो कहां जाउंगी,क्या करूंगी, कैसे रहूंगी, ये सभी प्रश्न मेरे मन में आते रहते थे”. बता दें कि ये सब वो उस समय सोचती थी जब वो काफी छोटी थी.

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में स्वरा भआस्तक के अलावा अभिनेत्री करीना कपूर और अभिनेत्री सोनम कपूर भी हैं
हस्तमैथुन वाले सीन पर स्वरा ने दिया था ये बयान
ऐसा पहली बार नहीं है जब स्वरा ने हैरान कर देने वाला बयान दिया हो. बता दें कि इससे पहले स्वरा ने फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में अपने हस्तमैथुन वाले सीन को लेकर कहा था कि “लड़के जब मर्जी और जहां मर्जी मास्टबेट कर सकते हैं और हम लड़कियां घर के अंदर भी ऐसा करें तो वो अपराध की दृष्टि से देखा जाता है”. बता दें कि स्वरा के उस सीन पर लोग उनकी आलोचना कर रहे थे और इसी के जवाब में स्वरा ने लोगों को ये जवाब दिया था.

ये है उस सीन की एक तस्वीर जिसमें हस्तमैथुन करती नजर आ रही है स्वरा भास्कर
जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाल दिखा रही है. इस फिल्म में स्वरा की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया है. इस फिल्म ने स्वरा को एक अलग पहचान दिलाई है. अगर आपके मन में भी बचपन में कोई डर था तो कमेंट बॉक्स में अपने उस डर के बारे में जरूर शेयर करें.

loading...

Leave a Comment