OMG: बॉलीवुड के इस सुपरस्टार जैसा दामाद चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा की माँ, नाम हैरान कर देगा!

loading...

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को तो आप जानते ही होंगे. सोनाक्षी सिन्हा आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं है. सोनाक्षी सिन्हा ने सलामना खान की फिल्म दबंग से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अपनी पहली फिल्म से ही सोनाक्षी ने दर्शकों का दिल खूब जीता था. बहुत ही कम समय में सोनाक्षी ने बॉलीवुड में अच्छा नाम कमा लिया है. सोनाक्षी बॉलीवुड में दबंग गर्ल के नाम से भी जानी जाती है.

बता दें कि सोनाक्षी बॉलीवुड के सुपरस्टार शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी है. अपने पिता की तरह ही सोनाक्षी भी बॉलीवुड में छा गईं है. सोनाक्षी के पिता ने फिलहाल बॉलीवुड से किनारा कर लिया है और राजनीति में जा चुके है. लेकिन वो हमेशा बॉलीवुड के सुपरस्टार बन के रहेंगे. सोनाक्षी सिन्हा की माँ का नाम पूनम सिन्हा है.

पूनम सिन्हा अपनी बेटी सोनाक्षी से बहुत प्यार करती हैं. हाल ही में पूनम सिन्हा ने इस बात का खुलासा किया है कि वो कैसा दामाद चाहती हैं. पूनम सिन्हा को बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता की तरह दामाद चाहिए तो आइये जानते हैं कौन है वो अभिनेता जो इस कदर पूनम सिन्हा के दिल पर छा गया कि अब तो उनका ऐसा ही दामाद चाहिए.

loading...

ये है वो मशहूर अभिनेता

जो अभिनेता पूनम सिन्हा को अपनी बेटी के लिए आ गया पसंद वो और कोई नहीं बल्कि रणबीर कपूर है. रणबीर कपूर बहुत हैंडसम और स्टाइलिश हैं. बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता में एक नाम शामिल रणबीर कपूर का भी है. सोनाक्षी सिन्हा की माँ को रणबीर कपूर जैसा ही दामाद चाहिए.

खुद किया था खुलासा

दरअसल शो नज बलिए जिनकी जज सोनाक्षी सिन्हा थी, में जब पूनम सिन्हा आयीं तो उनसे पूछा गया था कि उनको अपनी बेटी के लिए कैसा पति चाहिए. जिसके बाद बिना सोचे पूनम सिन्हा ने रणबीर कपूर का नाम लेते हुए कहा कि उनको रणबीर कपूर जैसे दामाद चाहिए जो उनकी तरह ही गुड लुकिंग हो. वो एकदम रणबीर जैसा दामाद ही चाहती हैं.

मतलब ये कि पूनम सिन्हा तो रणबीर कपूर को अपना दामाद चुन चुकी है. रणबीर कपूर उनको अपनी बेटी सोनाक्षी के लिए एकदम परफेक्ट लगते हैं. अब सोनाक्षी सिन्हा की मुश्किलें बढ़ गईं है. आखिर रणबीर कपूर जैसा दामाद ढ़ूढ़ना कोई आसान बात नही है.

loading...

Leave a Comment