एक टिप ने बदली इस डांसर की किस्मत, जिस शख्स ने बनाया करोड़पति बाद में उसी के साथ…

loading...

बॉलीवुड में आपने बहुत से सेलिब्रिटीज की अचानकल से किस्मत चमकते देखी होगी. इसका सबसे बड़ा उदाहरण… रातों-रात “नेशनल कर्श” बनी प्रिया प्रकाश को ही ले लो, जिसने बीते कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड कर सभी को घायल कर दिया था. आज हम आपको किसी सेलिब्रिटीज नहीं बल्कि एक डांसर से रू-ब-रू कराने जा रहे हैं जिसकी किस्मत एक टिप ने रातों-रात बदल दी. अब आप अंदाजा लगा ही सकते हैं कि किसी डांसर को ज्यादा से ज्यादा टिप के तौर पर 100, 500 या हजार मिल सकते हैं लेकिन इस डांसर को टिप के तौर पर इतने पैसे मिल गये कि बाद में इस लड़की ने एक नया कदम लिया.

रातों-रात चमकी इस डांसर की किस्मत

रातों-रात चमकी इस डांसर की किस्मत
बैठे-बैठे कब किसकी किस्मत चमक जाये कुछ कह नहीं सकते हैं ऐसा ही अमेरिका के क्लब में डांस करने वाली लड़की वेरॉनिका बेकहम के साथ हुआ जो क्लब में आने वाले कस्टमर वेरॉनिका की पसंद थी. ये कस्टमर वेरॉनिका को अंदर ही अंदर पसंद करता था लेकिन कभी वेरॉनिका से प्यार का इजहार नहीं कर पाया लेकिन ये शख्स वेरॉनिका का क्लोज दोस्त जरूर बन गया था.

इस डांसर के प्यार में ये कस्टरम इस कदर पागल हुआ कि…

दोनों की दोस्ती हो गई थी बहुत मजबूत
लियू नाम का ये शख्स वेरॉनिका के प्यार में इस कदर पागल हो गये था कि लियू ने वेरॉनिका को अपनी सभी पॉलिसी और रिटायरमेंट अकाउंट्स का मालिक बना दिया था फिर तो क्लब में डांस करने वाली वेरॉनिका की किस्मत ही चमक गई अब आप सोच रहे होंगे शायद लड़की के मन में इतनी संपत्ति देखकर लालच आ गई हो लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ बल्कि इसके बाद जो हुआ वो बहुत दर्दनाक था.

loading...

टिप में इस डांसर को मिले 1.5 करोड़ रुपये

इस डांसर को टिप के तौर पर मिले थे 1.5 करोड़ रुपये
दरअसल वेरॉनिका डांसर को अपनी संपत्ति का मालिक बनाने वाले एचबीओ के पूर्व एग्जीक्यूटिव मिकी लियू की ये दोस्ती कुछ ही दिन तक टिक पाई. हैरानी की बात तो ये ही है कि इतनी कम दिनों में लियू नाम के इस शख्स को वेरॉनिका पर इतना भरोसा हो गया था कि उसने न सिर्फ अपनी संपत्ति का उसे मालिक बनाया था बल्कि दोस्ती किये कुछ दिन में ही लियू ने उसे टिप के तौर पर 2 लाख 23 हजार डॉलर यानि 1.5 करोड़ रुपये दिये थे.

शख्स की मौत के बाद बनी करोड़ों की मालकिन

लियू की मौत के बाद करोड़ों की मालिक बनी ये डांसर
इनकी दोस्ती को देखकर यहीं लगता था कि इनकी दोस्ती कभी टूट नहीं सकती लेकिन दोस्ती के कुछ समय बाद लियू डायबिटीज और हार्ट की परेशानी होने लगी. उनकी परेशानी बहुत ज्यादा बढ़ गई थी और एक दिन लियू ने दुनिया को अलविदा कह दिया. लियू के जाते ही उनकी संपत्ति के बारे में जब उनके परिवार को पता चला तो उन्हें बहुत दुख हुआ और उन्होंने कोर्ट में इसकी अपील भी की लेकिन बाद में लियू की संपत्ति को वेरॉनिका ने नाम कर दिया गया. करोड़ों की मालिक होने के बाद वेरॉनिका ने डांस छोड़कर फैंशन डिजाइनिंग का काम कर अपना लाइफस्टाइल ही बदल लिया.

loading...

Leave a Comment