टाइगर नहीं बल्कि खुद से 9 साल बड़े इस सुपरस्टार के प्यार में पागल थी दिशा पटानी, नाम जानकर लग सकता है झटका!

loading...

बॉलीुवड की क्यूट और सिंपल गर्ल दिशा पटानी एक बेहतरीन अभिनेत्री है. दिशा ने फिल्म ‘एम एस धोनी’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की है. इस फिल्म में दिशा ने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की उस गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था जिसकी मृत्यु हो जाती है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. जिसके बाद दिशा पटानी फिल्म ‘बागी 2’ में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आयी थी, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाल दिखाया था.

बॉलीवुड ही नहीं बल्कि तमिल की फिल्मों में भी धमाल मचा चुकी हैं दिशा पटानी
टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं दिशा पटानी
फिल्म ‘बागी 2′ से ही शुरू हुआ दिशा और टाइगर का प्यार. बता दें कि दिशा इन दिनों अभिनेता टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं. इतना ही नहीं दिशा टाइगर की फैमिली के साथ भी काफी समय बिता रही है. खबर तो ये भी है कि ऐसा हो सकता है कि बहुत जल्द दिशा और टाइगर शादी करलें. इन्हीं खबरों के बीच हम आपको दिशा पटानी के उस क्रश के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

जल्दी ही शादी कर सकते हैं टाइगर-दिशा
टाइगर नहीं बल्कि इस अभिनेता के प्यार में पागल थी दिशा
जिस अभिनेता के प्यार में दिशा पटानी पूरी तरह से पागल थी वो और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर हैं. रणबीर कपूर ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. ‘बचना ए हसीनों’, ‘बर्फी’, ‘रॉकस्टार’, ‘राजनीति’, ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ जैसी कई हिट फिल्म देने वाले रणबीर कपूर आज किसी भी परिचय के मोहताज नहीं है. बता दें कि रणबीर कपूर ही वो सुपरस्टार हैं जिन पर दिशा पूरी तरह से फिदा थी. बता दें कि दिशा पटानी और रणबीर कपूर की उम्र में लगभग 9 साल अंतर है.

loading...

अभिनेता रणबीर कपूर है दिशा पटानी के सबसे बड़े क्रश
खुद किया था खुलासा
दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने खुद कहा था कि हां मैं रणबीर कपूर से बहुत प्यार करती थी, वो मेरे सबसे बड़े क्रश थे. इतना ही नहीं दिशा पटानी ने ये भी कहा कि ‘जब मैं स्कूल जाती थी तो उसी गली से होकर गुजरती थी जहां रणबीर कपूर के पोस्टर लगे होते थे. आगे निकलने के बाद भी मैं उनके पोस्टर को मुड़-मुड़कर देखती थी जिसके चलते मेरा एक्सीडेंट होते-होते बचा था, लेकिन फिर भी मैं उनके पोस्टर को तब तक देखती रहती थी जब तक उनके पोस्टर मेरी आंखों के सामने से गायब नहीं हो जाते थे’.

अभिनेता रणबीर कपूर की एक झलक देखने के लिए सबकुछ भूल जाती थी दिशा पटानी
बेहद हैंडसम और स्टाइलिश है रणबीर कपूर
दिशा पटानी की इन बातों से तो साफ जाहिर होता है कि वो रणबीर कपूर के प्यार में पूरी तरह से पागल थी. अब हों भी क्यूं ना? रणबीर कपूर है ही इतने हैंडसम और स्टाइलिश की लाखों लड़कियां इनकी दीवानी है. रणबीर कपूर के लुक के तो हर तरफ चर्चे है, ऐसे में सिर्फ आम लड़कियां ही नहीं बड़ी-बड़ी बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी रणबीर कपूर की दीवानी है, और अब इस लिस्ट में दिशा पटानी का नाम भी जुड़ गया है.

loading...

Leave a Comment