मिनटों में ग़ायब करे चेहरे से दाग़ धब्बे l इतना गोरा हो जाएगा कि लोग देखते रह जाएँगे

loading...

आज कल लड़कियाँ ख़ुद को सुंदर बनाने के लिए क्या क्या करती रहती है ज़्यादातर कड़किया ख़ुद को ज़्यादा सुंदर बनाने के लिए बाज़ार से मिलने वाले तरह तरह के प्रोडक्ट का उपयोग करती है या ख़ुद को सुंदर बनाने के लिए इंटरनेट पर नुस्ख़े देखकर आज़माती रहती है कई बार तो लड़कियाँ ख़ुद को सुंदर बनाने के लिए ग़लत प्रोडक्ट का उपयोग करके चेहरे को ख़राब कर लेती है आज हम आपको ऐसा नुस्खा बताने जा रहे हैं जिन्हें अपनाने से कुछ ही दिनों में आपका चेहरा चमकने लगेगा.

इस नुस्खें को अपनाने से आपके चेहरे के दाग धब्बे, पिम्पल्स और टैनिंग की समस्या दूर होगी. जिन लोगों के चेहरे कि त्वचा रुखी रहती है वो लोग इस नुस्खे को जरुर अपनाये. आपको इस नुस्खें को तैयार करने के लिए बेबी ऑयल, एलोवेरा जैल और ग्लिसरीन लेनी है. आपको बता दें कि बेबी ऑयल में विटामिन इ होता है जो चेहरे कि सुन्दरता को बरकरार रखता है. बेबी आयल में किसी भी तरह का कोई केमिकल नहीं होता इसलिए ये आपके चेहरे के लिए लाभदायक होता है.

loading...

एक चम्मच बेबी ऑयल, एक चम्मच एलोवेरा जैल और आधा चम्मच ग्लिसरीन को मिला लें. इसके बाद इस मिक्सचर को अपनी उँगलियों से सर्कुलर मोशन में अपने चेहरे पर 5 मिनट तक मसाज़ करें और इसे अपने चेहरे पर आधे घनते तक लगे रहने दें. ऐसा करने से ये मिक्सचर आपकी त्वचा के अंदर तक चला जाएगा. इसके बाद पानी से अपना मुहं धो लें.

ये नुस्खा बहुत ही असरदार है. इस नुस्खें से आपका चेहरे का रंग भी साफ़ होगा और चेहरे के दाग धब्बे भी गायब हो जाएंगे. इस नुस्खें को अपनाने से चेहरे का रूखापन भी दूर होगा. आप इस नुस्खें को हफ्ते में दो बार इस्लेमाल करेंगे तो ज्यादा फायदा होगा.

loading...

Leave a Comment