बॉलीवुड के इस अभिनेता की वजह से दीपिका और रणवीर सिंह की शादी में आई अड़च ? वजह और नाम होश उड़ा देगा

loading...

साल 2018 बॉलीवुड के सभी बड़ी हास्तियों के लिए अच्छा साबित हो रहा हैं क्योंकि 2018 शुरु होते ही कई सेलिब्रेटी शादी के बंधन में बंध गए हैं. जहां एक तरफ कुछ दिनों पहले सोनम की शादी आनंद आहूजा से हुई तो वहीं दूसरी और नेहा धूपिया की शादी अंगद बेदी से हुई है. ठीक वैसे ही बॉलीवुड में एक बार फिर खुशियों की लहर आने वाली है. जी हां हम बात कर रहें हैें बॉलीवुड के सुपरस्टार फेमस जोड़े दीपिका और रणवीर सिंह की.

रणवीर और दीपिका ने एक साथ फिल्मों में किया है काम जैसे ‘ पद्मावती, बाजीराव मस्तानी
साल 2018 के इस महीने में शादी के बंध में बंध जाएंगें दीपिका और रणवीर
रणवीर और दीपिका ने अपनी शादी को लेकर खुलासा करते हुए कहा है कि 18- 20 नंवबर के बीच में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इतना तो हम सभी जानते हैं कि दीपिका और रणवीर काफी कुछ सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. काफी समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों इसी साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे, लेकिन हाल ही में दीपिका के दोस्त ने कहा है कि वो किस अभिनेता की वजह से अभी तक शादी नहीं कर पा रही हैं.

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी
इस अभिनेता की वजह से शादी नहीं कर पा रहीं दीपिका
खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि इस शादी के बीच में एक विलेन आ रहा है और वो विलेन कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर है. खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि दीपिका के दोस्त ने एक अखबार को बताया है कि दीपिका अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड यानि रणबीर कपूर की वजह से शादी नहींं कर रही हैं. वो इसलिए ऐसा कर रही हैं कि रणबीर से ब्रेकअप करने के बाद वो टूट सी गई थीं साथ ही वह किसी के साथ भी रिश्ता जोड़ने से डरती हैं इसलिए वो अपनी शादी को लेकर काफी सोच विचार कर रही हैं.

loading...

इन दिनों आलिया को कर रहे हैं डेट
इस वजह के चलते रणबीर कपूर की वाइफ बनने के लिए तैयार थीं दीपिका
खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि एक समय ऐसा था जब दीपिका रणबीर के साथ इतना सीरियस हो गई थी कि वो रणबीर कपूर की वाइफ बनने के लिए तैयार थीं, लेकिन दोनों के आपसी मामले की चलते दूरियां बना लीं. कहा जाता है कि ब्रेकअप होने के बाद रणबीर तो उबर गए लेकिन दीपिका नहीं उभर पाईं और उनको इस बात को लेकर काफी झटका लगा था जिसके बाद वो किसी के साथ भी रिश्ते में जुड़ने के साथ डरती थीं लेकिन धीरे -धीरे वो इस सदमें से उभर गईं और रणवीर सिंह के साथ रिलेशन में आ गईं.

फिल्म “बचना ए हसीनों” में दोनों को हुआ प्यार
इस फिल्म के बाद रणबीर और दीपिका एक दूसरे को करने लगे थे डेट
फिल्म ‘बचना ए हसीनों’ में एक साथ काम करते करते दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था दोनों के अफेयर की खबरें जोरों शोरो से चल रही थीं. इन दोनों एक प्यार इतना गहरा हो गया था कि दीपिका ने रणवीर के नाम का टैटू भी बनवाया उन्होंने वो टैटू हाथ या पैर पर नहीं बल्कि गर्दन के पिछले हिस्से पर बनाया था, लेकिन दोनों के बीच ज्यादा रिलेशन नहीं चला और ब्रेकअप हो गया लेकिन अब दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं. जहां दीपिका अब रणवीर सिंह को डेट कर रही हैं तो वहीं रणवीर कपूर भी आलिया को डेट कर रहे हैं. खबर ये है कि रणवीर और आलिया जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

loading...

Leave a Comment