शमी की पत्नी हसीन जहां नही कर पाई खुद पर कंट्रोल और पत्रकार के साथ कर डाली ये बेहूदा हरकत

loading...

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी का विवाद कहीं से भी थमने का नाम ले ही नहीं रहा है. याद हो तो देश और दुनिया को चौंकते हुए हसीन जहां ने अपने पत्नी और भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज मोहम्मद शमी पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा था कि, “शमी मेरे साथ धोखा कर रहे हैं. उनका देश और दुनियाभर की लड़कियों के साथ अफेयर हैं. शमी और उनका पूरा परिवार मेरा शोषण करता है और मेरे साथ मारपीट भी करते हैं.” ये शुरुआत थी, इसके बाद तो तकरीबन हसीन जहां रोज़ ही मीडिया के सामने आई और अपने पति पर एक एक करके इसे आरोप लगाये जिनसे दामन साफ़ कर पाना इतना आसान नहीं होगा.

महेंद्र सिंह धोनी ने दिया था साथ
याद हो तो इस विवाद के शुरू होने के कुछ समय बाद ही इस पर अपनी राय देते हुए महेंद्र सिंह धोनी ने मोहम्मद शमी का समर्थन किया था. उन्होंने कहा था कि, “मोहम्मद शमी अपनी पत्नी और देश को कभी भी धोखा नहीं दे सकते.” यकीनन अब धीरे-धीरे लोग भी ये मानने लगे हैं कि शायद ऐसा कुछ हुआ ही ना हो बल्कि ये महज़ पति-पत्नी की आपसी कोई लड़ाई भर हो. अभी लोगों के दिमाग में इस तरह का ख्याल आया ही था कि हसीन जहां की एक हरकत ने ये साबित भी कर दिया.

loading...

गुस्से में हसीन जहां ने उठा लिया ये कदम
ऐसा लग रहा है कि अपनी पोल खुलते देख हसीन जहां बौखला गयी हैं और अब कुछ भी कर गुजरने को राज़ी हो गयी हैं. ऐसा ही नज़ारा हाल ही में देखने को मिला जहाँ पत्रकारों के सवाल से हसीन जहां इस कदर बौखला गयी कि उन्होंने पत्रकार के साथ एक बेहूदा हरकत कर डाली. दरअसल बताया जा रहा है कि मामला कोलकाता के सेंट जोज़फ स्कूल का है जहां हसीन जहां मीडिया पर इतना भड़क गईं कि उन्होंने एक कैमरा मैन का वीडियो कैमरा तोड़ दिया.

अपने इस हिंसक आचरण के बाद वह अपनी कार में बैठ वहां से निकल गईं. लोगों को उनका ये रवैया समझ नहीं आया.

loading...

Leave a Comment