बॉलीवुड में तहलका मचाने आ रही है पूनम ढिल्लन की खूबसूरत बेटी, तस्वीरें देखकर फटी रह जाएंगी आंखें

loading...

90’s की पॉपुलर एक्ट्रेस रही पूनम ढिल्‍लों.आज भी खुबसुरती से उकेरा गए गुलाब जिसकी चमक वही हैं और मेहक लोगो के मन में महकती है, पूनम ढिल्लन अपने जावानी के दौर में बेहद खुबसुरत अभिनेत्री हुआ करती थी. उन्होंने कई हिट फिल्मों में अभिनय किया है महज़ 16 साल की उम्र में उन्होंने मिस यंग इंडिया का ख़िताब अपने नाम किया था.पूनम की पहली फिल्म 1980 ई. में आई थी जिसके प्रोड्यूसर के.राघवेंद्रर राओ थे और निशाना फिल्म में पूनम का प्रक्षेपण किया था फिर 1979 ंमें दुसरी फिल्म काला पत्थर आई और उसी दशक में प्रर्दषित हुई फिल्म नूरी आई थी. जिससे पूनम को पहचान मिली थी इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर में बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नोमिनेट किया गया था. उसके बाद पूनम ने बॉलीवुड के बड़े-बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया. आप पूनम ढिल्लन के दिवाने तो रह होंगे लेकिन आज हम आपको उनकी बेटी की तस्वीरें दिखा रहे हैं जिससे देख कर पूनम ढिल्लन को भूल जाओगें.

एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन का फिल्मों में चमक का संघर्ष
बॉलीवुद में पूनम ढिल्लन ने अपनी दिलकश अदाओं से लगभग तीन दशक तक लोगो को मंत्रमुग्ध किया है लेकिन वह एक्ट्रेस न बन के डॉक्टर बनना चाहती थी पूनम का जन्म कानपुर में 18 अप्रैल 1962 को हुआ था और उनके पिता अमरीक सिंह भारतीय वायु सेना के विमान अभियंता थे. पूनम ने अपनी पड़ाई चंडीगढ़ के कार्मेल कान्वेंट हाई स्कूल से की हैं और फिर पंजाब विश्वविधालय में आगे की पढ़ाई परी की.

loading...

यह है पूनम ढिल्लन की खुबसुरत बेटी
विश्वविधायल के कार्यरत परिवारिक मित्र गार्गी ने पूनम को फिल्मों में काम करने के लिए कहा था.तब ही से पूनम ने सितारों में एक सितारा बनने का ठाना और बुलंदियो को छुहा.पूनम के सुपरहिट होने बाद अशोक ठकेरिया के साथ शादी कर के सेटल हो गईं थी और अशोक से पूनम के दो बच्चे हुए हैं बड़ा लड़का अनमोल और लड़की पलोमा. हालांकि अभी अशोक और पूनम साथ नहीं रहते. साल 1997 में दोनों ने तलाक ले लिया था चालिए आपको दिखाते है पूनम ढिल्लन कि बेटी की हॉट तस्वीरें

90’s में खूबसूरती से तहलका मचाने वाली पूनम अब अपनी परछाई बेटी पलोमा को भी तैयार करती दिख रही है
पहले के ज़माने में पूनम ने अपनी खूबसूरती से तहलका मचाया था और अब उनकी बेटी यह काम कर रही है. पूनम ढिल्लन की बेटी भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं. हां, बाकि स्टार किड की तरह वह ज्यादा लाइमलाइट में नहीं रहती लेकिन जब दिखती हैं तो बेहद ही हॉट और ग्लैमरस अंदाज़ में दिखती हैं. पूनम ढिल्लन की बेटी का नाम है पलोमा ढिल्लन.

भले ही पलोमा लाइमलाइट से दूर रहती हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आये दिन अपनी हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. खूबसूरती के मामले में वह जाह्नवी कपूर, सारा अली खान या सुहाना खान से कम नहीं दिखाई पड़ रही है.

loading...

Leave a Comment