SHOCKING- बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने सनी लियोनी पर लगाया ऐसा आरोप, जिसे जानकर शर्म से हो जाएंगे पानी-पानी

loading...

यूं तो बॉलीवुड की खबरें आए दिन सुनने को मिलती है बॉलीवुड में कई ऐसे लोग हैं जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से बॉलीवुड में मुकाम हासिल कर लिया है. जिनको हर कोई जानता है बॉलीवुड में कई ऐसे सेलिब्रेटी हैं जिन्होंने अच्छी एक्टिंग से मुकाम हासिल कर लिया है. इसी के साथ आज हम आपको एक्ट्रेस सनी लियोनी के बारें में बताने जा रहे हैं जिनके उपर इस एक्ट्रेस ने लगाया ये बड़ा आरोप लगाया जिसे सुनकर आपको हैरानी होगी.

आपको बता देें कि सनी लियोनी पर बॉलीवुड की एक्ट्रेस राखी सांवत ने सनसनीखेज का आरोप लगाया है. हाल ही में जब सनी ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था तब राखी सावंत का कहना था कि सनी उनका नंबर पॉर्न इंडस्ट्री को बांट रही है.

loading...

इसी के साथ इस बात का खुलासा तब हुआ जब राखी ने इंटरव्यू में ये कहा कि ‘सनी ने मेरा नंबर एडल्ड एंटरनेटमेंट इंडस्ट्री में दिया है, जिसके बाद कुछ लोग मुझे फोन कर रहे हैं. वे मेरे वीडियो और मेडिकल सर्टिफिकेट के बारे में पूछ रहे हैं और मुझे अच्छी रकम का ऑफर दे रहे हैं, लेकिन इस काम में मेरी बिल्कुल भी रुचि नहीं है. मैं मरना पंसद करूंगी, लेकिन उस दुनिया में जाना नहीं पसंद करूंगी’.

आपको बता दें कि सनी के इस काम को ऐसे बताया ‘मैंने सनी के जुड़वां बच्चों के होने पर बधाई देने के लिए एक वीडियो पोस्ट किया था. बधाई देने के लिए वीडियो पोस्ट करने के बाद उन्होंने मुझे एक अननोन नंबर से कॉल किया और पूछा क्या मैं उनसे जेलस फील करती हूं. मैं क्यों ईष्या करूंगी? मैंने बॉलीवुड में अच्छा काम किया है. लोग परिवार के साथ बैठकर मेरा काम देखते हैं. बस, मेरा इतना कहना है कि पोर्न इंडस्ट्री से जुड़े लोग मेरे नंबर का गलत इस्तेमाल न करें.

आपको बता दें कि सनी ने इस मामले को लेकर अभी तक कोई विचार नहीं दिया है.

loading...

Leave a Comment