वीडियो का दावा: सच में पकड़ा गया श्रीदेवी का कातिल?

loading...

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की अचानक मौत से कपूर खानदान के अलावा देश और विदेश में भी शोक की लहर दौड़ गयी है. किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा कि श्रीदेवी इतनी जल्दी दुनिया को अलविदा कह देंगी. श्रीदेवी की अचानक मौत को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे.

कभी कहा गया कि श्रीदेवी की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई तो कभी कहा गया कि श्रीदेवी शराब के नशे में बाथटब में गिर गयी और डूबने की वजह से उनकी मौत हो गयी, लेकिन अब श्रीदेवी के असली कातिल के बारे में खुलासा हो गया है.

22 साल पहले बोनी कपूर से की थी शादी
ये बात तो सभी को अच्छी तरह से पता है कि श्रीदेवी ने बोनी कपूर से लगभग 22 साल पहले शादी की थी. बोनी ने श्रीदेवी से दूसरी शादी की थी. श्रीदेवी से शादी करने से पहले पहले बोनी ने मोना कपूर से शादी की थी. मोना और बोनी कपूर के 2 बच्चे भी है जिनका नाम अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर है. बोनी के बेटे अर्जुन किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं.

मंदिर में जाकर चुपचाप बॉलीवुड के इस अभिनेता से रचाई थी शादी
ये बात तो सभी को अच्छी तरह से पता है कि 80 के दशक में सफलता की सीढ़ियाँ चढ़ रही श्रीदेवी का नाम उस समय बॉलीवुड के बहुत से अभिनेताओं के साथ जुड़ा, लेकिन शायद ये बात आपको ना पता हो कि 1996 में बोनी कपूर से शादी करने से पहले श्रीदेवी ने मंदिर में जाकर बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवती से शादी कर ली थी.

loading...

अपनी और मिथुन की शादी को 3 साल तक छुपाकर रखा था श्रीदेवी ने
श्रीदेवी ने अपनी और मिथुन की शादी को 3 साल तक लोगों से छुपाकर रखा था, लेकिन जब मिथुन को बोनी और श्रीदेवी के रिश्ते के बारे में पता चला तो मिथुन ने श्रीदेवी को बोनी को राखी बांधने के लिए कहा. जिसके बाद श्रीदेवी ने बोनी को राखी भी बांध दी थी. जब मिथुन के आगे पत्नी और श्रीदेवी को चुनने की बात आई तो उन्होंने अपनी पत्नी को चुना.

मिथुन की वजह से श्रीदेवी और बोनी के बीच होती थी लड़ाइयां
बताया जाता है मिथुन की वजह से अक्सर बोनी और श्रीदेवी के बीच लड़ाई होती रहती थी. यहां तक कि बोनी और मिथुन एक दूसरे की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करते थे. इसलिए श्रीदेवी के अंतिम संस्कार में मिथुन चक्रवर्ती नहीं पहुंचें थे.

YOU TUBE चैनल JANI FACTS ने किया श्रीदेवी के कातिल के नाम का खुलासा
आपको बता दें कि एक YOU TUBE चैनल JANI FACTS ने श्रीदेवी के कातिल का खुलासा किया है. इस चैनल की वीडियो में श्रीदेवी और मिथुन के रिश्तों के बारे में बताया गया है कि कैसे श्रीदेवी ने चुपचाप मिथुन से शादी की थी. चैनल ने ये भी दावा किया है कि श्रीदेवी के कातिल मिथुन चक्रवर्ती है. हालांकि इस बात में कितनी और क्या सच्चाई है ये किसी को भी नहीं पता है. हम इस खबर की बिलकुल भी पुष्टि नहीं करते है. नीचे देखिये वीडियो…

loading...

Leave a Comment