खर्च चलाने के लिए 17 साल की कम उम्र में बॉलीवुड की ये मशहूर हस्ती बन गयी वेश्या,आज बॉलीवुड में इस तरह कमा रही है नाम

loading...

बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी अजीब-अजीब बातें होती है जो हमें आए दिन सोशल मीडिया में सुनने और देखने को मिलती है. हालांकि बॉलीवुड में जो भी कुछ होता है उसका सामाजिक तौर पर ना बुरा प्रभाव पड़ता है ना अच्छा, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी शख्सियत के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको 17 साल की छोटी उम्र में ऐसा काम करना पड़ा था जिसको करना हमारे समाज में बिलकुल भी अच्छा नहीं माना जाता.

ये है वो बॉलीवुड की मशहूर शख्सियत
दरअसल हम यहां बॉलीवुड की जिस मशहूर हस्ती की बात कर रहे हैं वो है शगुफ्ता रफीक. शगुफ्ता रफीक एक लेखिका है इनकी जिंदगी की कहानी बहुत ज्यादा प्रेरणादायक है. शगुफ्ता रफीक ने बताया कि मैं अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री और निर्देशक बृज सदाना की पत्नी कमल सदाना की बेटी हूँ.

12 साल की उम्र में शगुफ्ता रफीक ने शुरू कर दिया था पार्टियों में नाचना
आपको बता दें कि शगुफ्ता रफीक ने बताया कि ” मुझे पैदा करके मरने के लिए छोड़ दिया गया, मेरी परवरिश झोपड़पट्टी में हुई और मैं वहीँ बड़ी हुई हूँ ” शगुफ्ता रफीक ने आगे बताया कि जब उनकी उम्र 12 साल हुई उन्होंने तब पार्टियों में जाकर नाचना शुरू कर दिया था और एक वेश्या की तरह वो पार्टियों में जाकर नाचती थी.

loading...

सजा के बारे में सुनकर छोड़ दिया था वेश्या का पेशा
उस समय पार्टियों में डांस करके उन्हें 10 गुना ज्यादा पैसे मिलते थे. उन्होंने बताया कि वहां की सजा के बारे में जानकर मेरी रूह कांप जाती थी जिसकी वजह से मैंने वो पेशा छोड़ने का फैसला कर लिया.

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म आशिक़ी-2 की लेखिका है शगुफ्ता रफीक
शगुफ्ता रफीक के जीवन की कहानी इतनी ज्यादा दर्दभरी और प्रेरणादायक है जिसको सुनकर आपकी भी आंखों में आंसू आ जायेंगे. बहुत कम लोगों को ये बात पता होगी कि शगुफ्ता रफीक ने बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म आशिक़ी-2 लिखी है, लेकिन इस फिल्म को लिखने वाली ये लेखिका मज़बूरी में महज 17 साल की उम्र में वेश्या बन गयी थी.

17 साल से 27 साल तक वेश्या रही थी शगुफ्ता रफीक
इस बारे में शगुफ्ता रफीक ने खुलासा किया था कि जब वो सिर्फ 17 साल की थी तब वो वेश्या बन गयी थी. उन्होंने बताया कि एक अजनबी के साथ वर्जिनिटी खोना बहुत बुरा लगता है. शगुफ्ता रफीक ने ये भी बताया कि वो 17 साल से लेकर 27 साल की उम्र तक वेश्या रही.

loading...

Leave a Comment