अमिताभ बच्चन की बीमारी के समय उनके साथ नहीं थे लाडले बेटे अभिषेक,कर रहे थे ऐसा काम जिसे जानकर यकीन नहीं होगा

loading...

अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे कि तभी एक दुखद खबर आई कि अचानक से उनकी तबियत खराब हो गयी है जिसके बाद डॉक्टर्स की टीम उन्हें देखने जोधपुर गयी थी.अभी तक बताया जा रहा था कि बिग बी की बिगड़ी तबीयत का कारण जोधपुर में बढ़ते तापमान में की वजह से हुई थी. वहीँ आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि अपने बीमार होने के बारे में अमिताभ बच्चन ने खुद एक ब्लॉग लिखकर बताया था, जिसमें कहा था कि “फिल्म की शूटिंग जोधपुर में चल रही है. मेरी तबियत कुछ सही नहीं है”.

महानायक के बीमार होने की ख़बर मिलते ही पूरी इंडस्ट्री सदमें में आ गयी थी और सभी को बिग-बी की चिंता होनें लगी थी. खैर बाद में बिग-बी ने एक और ट्वीट करके अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया जिसमें उन्होंने लिखा कि “कुछ कष्ट बढ़ा चिकिस्तक को चिकिस्ता के लिए बुलाना पड़ा ; इलाज प्रबल , स्वस्थ हुए नवल , चलो इसी बहाने , अपनों का पता तो चला”.

loading...

इस तरह के पोस्ट के बाद कई लोगों को ऐसा लग रहा था कि कहीं न कहीं ये उन लोगों के लिए ताना है जो लोग उनके करीबी थे. इतना ही नहीं उनकी हालत बिगड़ने पर न ही उनकी पत्नी जाया का कोई रिएक्शन आया और न ही बेटे अभिषेक समेत उनकी बहू ऐश्वर्या का. तो आज हम आपको अपनी इस पोस्ट के ज़रिये ये बताने जा रहे हैं कि जिस वक्त अमिताभ के बीमार होने की ख़बर आई थी तो उस वक्त अभिषेक बच्चन क्या कर रहे थे.

तो चलिए अब हम आपको बता ही देते हैं कि वे क्या कर रहे थे. आपको बता दें कि उस वक्त अभिषेक शक्ति नगर की गलियों में घूम रहे थे. जी हाँ दरअसल अभिषेक अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे और जैसे ही उन्हें अपने पिता के बीमार पड़ने की ख़बर मिली तो यह बात सुनकर वे थोड़ा बेचैन हो गए मगर उन्होंने इस बात का अहसास किसी को भी नहीं होने दिया, उन्होंने अपने गम को छिपा लिया मगर उनकी मुस्कुराहट के पीछे उनकी नाम आँखें सब कुछ बयान कर रही थीं कि वे कितने ज्यादा भावुक और दुखी हैं.

loading...

Leave a Comment