अमिताभ के इस ट्वीट को देखकर बेटे अभिषेक व ऐश्वर्या के भी उड़े गये होश,जाने क्या लिखा था ऐसा

loading...

जैसा कि आप जानते हैं कि फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग करते हुए मंगलवार को अमिताभ बच्चन की तबीयत अचानक से खराब हो गई थी. जैसे ही इस खबर का पता चला तो मीडिया में ये खबर आग की तरह फेल गयी थी. जिसके बाद बिग बी के लिए बड़े-बड़े स्टार्स और सितारों दुआएं मांगने लगे. अमिताभ की तबियत ख़राब होने के कारण मुंबई से डॉक्टरों की टीम तुरंत जोधपुर पहुंची. उसके बाद डॉक्टरों ने अमिताभ के सारे चेकअप करे उसके बाद उन्हें स्वस्थ बताया गया, लेकिन तबीयत ठीक होने के बाद अमिताभ ने अपनों के बारे में फेसबुक पर कुछ ऐसा जिसे देख ऐश अभिषेक के भी उड़ गये होश…

अपनो के लिए लिखी ऐसी बात जिसे सुन ऐश, अभिषेक के भी उड़ गये होश
बता दे कि अम‍िताभ बच्‍चन 75 साल के हो चुके हैं जैसी ही उनकी बीमारी के बारे में पता चला तो उथ के सुपरस्‍टार रजनीकांत ने कहा कि मैंने अमिताभ की तबीयत बिगड़ने के बारे में सुना। मैं उनकी सलामती के लिए ईश्वर से प्रार्थना करूंगा।लेकिन जैसे ही अमिताभ ठीक हुए थे तो उन्होंने तुरंत ट्वीट किया कि अब वे स्वस्थ हैं, कुछ कष्ट बढ़ा चिकिस्तक को चिकिस्ता के लिए बुलाना पड़ा, इलाज प्रबल, स्वस्थ हुए नवल, चलो इसी बहाने, अपनों का पता तो चला..।

loading...

परिवार के सदस्यों ने नहीं दिया साथ..
इस पोस्ट को पढ़कर ऐसा लग रहा है कि कही उन्होंने यह इिशारा अपने परिवार के लोगों को तो नहीं किया, आप देख सकते हैं अभिनेता रजनीकांत से लेकर अम‍िताभ के सभी फैन्स ने सोशल मीडिया पर इनकी बिमारी को लेकर ईश्वर से जल्द ठीक होने की प्राथर्ना की परंतु इस दौरान उनके परिवार में किसी भी मेमंर ने कुछ नहीं लिखा. यहां तक आपने देखा होगा कि इनकी बिमारी का पता चलने के बाद इनके परिवार के सदस्य बहू ऐश, बेटा अभिषेक, बेटा स्वेता यहां तक की इनकी पत्नी जया बच्चन तक इनसे मिलने नहीं गई थी.

इन सब बातों को देखकर तो यही कह सकते हैं कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किसी और के लिए नहीं बल्कि अपने परिवार के सदस्यों के लिए ही किया था. बतां दे कि अमिताभ बच्चन की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की जोधपूर में शूटिंग चल रही थी इसी दौरान उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई थी, परंतु वह बिल्कुल ठीक हैं.

देखें अमिताभ के फैन्स ने क्या कहा.

loading...

Leave a Comment