सनी देओल के साथ 14 साल पहले काम कर चुकी अभिनेत्री अब हो गयी हैं ऐसी, देखिये उनकी बोल्ड तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं. फिल्म इंडस्ट्री में सनी देओल को एक्शन हीरो के तौर पर देखा जाता है. आपको दें कि सनी देओल ने बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत 1983 में रिलीज हुई फिल्म ”बेताब ” से की थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

इस फिल्म में सनी देओल के साथ अमृता सिंह भी थी. अमृता को इस फिल्म में लोगों की खूब वाहवाही मिली थी, लेकिन आज हम यहां सनी नहीं बल्कि उनके साथ 14 साल पहले काम कर चुकी एक अभिनेत्री के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनकी अब हालत देखकर आपको भी यकीन नहीं हो पायेगा.

आपको 2003 में सनी देओल की फिल्म ”जाल” तो याद होगी ही. गुड्डू धनोआ के निर्देशन में बनी ये फिल्म एक एक्शन फिल्म थी. इस फिल्म को इसकी दमदार कहानी और जबरदस्त एक्शन की वजह से आज भी लोगों के द्वारा पसंद किया जाता है. फिल्म में सनी और तब्बू मुख्य रोल में थे वहीँ इस फिल्म में एक और अभिनेत्री थी जिन्होंने सनी की प्रेमिका का किरदार निभाया था.

loading...

हम यहां जिस अभिनेत्री की बात कर रहे है वो है रीमा सेन. रीमा सेन का जन्म 29 अक्टूबर 1981 को कोलकाता में हुआ था और अब रीमा की उम्र 36 साल हो चुकी है. रीमा मुख्य रूप से साउथ की फिल्मों में अभिनय करती हैं. रीमा ने बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘’ हम हो गए आपके’’ से की थी.

हालांकि रीमा सेन अब पहले से बहुत ज्यादा बदल चुकी हैं. रीमा ने अब फिल्मों से दूरी बना ली है. रीमा को आखिरी बार 2012 में आई अनुराग कश्यप की फिल्म “गैंग्स ऑफ़ वासेपुर- पार्ट-2” में देखा गया था. आज हम आपको रीमा सेन की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिनको देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा की ये वही रीमा है जिन्होंने 14 साल पहले सनी देओल के साथ काम किया था.

loading...

Leave a Comment