तो क्या श्रीदेवी की इन हरकतों के कारण “बोनी कपूर” ने…

बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी की मौत को काफी दिन गुजर चुके हैं। उनकीमौत से उनके फैंस को काफी बड़ा झटका लगा है। दुबई एक रिस्तेदार की शादी में शामिल होने गईं श्रीदेवी वापस भारत नहीं लौट सकी। जानकारी के मुताबिक शराब के नशे में बाथटब में गिर जाने से उनकी मौत हो गई। श्रीदेवी की मौत से पूरा बॉलीवुड काफी ज्यादा सदमे में था। देश और विदेश के तमाम उनके चाहने वालों को उनकी मौत से काफी बड़ा झटका लगा था।

आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी मौत को लेकर तरह-तरह की बाते बोली जा रही है। एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है उसके मुताबिक लोगों का कहना है कि उनकी मौत के पीछे उनके पति बोनी कपूर का हाथ है। ऐसी बातों को दावा हम नहीं करते हैं लेकिन, इस वीडियो में बताई गई जानकारी के मुताबिक श्रीदेवी की कोई सच्चाई जानकर और उनकी कुछ हरकतो से तंग आकर बोनी कपूर ने उन्हें मार दिया।

श्रीदेवी 80 के दशक की सबसे ज्यादा खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा थीं। उन्होंने अपने दम पर कई सारी फिल्मों को हिट करा दिया था। बड़े-बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूशर उनके साथ काम करने के लिए पिछे पड़े रहते थें। श्रीदेवी ने बड़े-बड़े एक्टरों के साथ बिग स्क्रीन शेयर कर ये साबीत कर दिया था कि वो किसी से कम नहीं हैं। उन्होंने मिथुन चक्रवर्ती से लेकर जीतेंद्र तक के साथ काम किया और अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना दिवाना बना दिया।

loading...

मिथुन के साथ वो बहुत सारी फिल्मों में नजर आई थीं। उस दौरान इन दोनों की अफेयर की चर्चे भी खूब चल रही थी लेकिन, इन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कभी भी खुलासा नहीं किया। कुछ रिपोर्ट के मुताबिक मिथुन और श्रीदेवी ने सबसे छुपकर शादी भी कर ली थी लेकिन, मिथुन शादी-सुदा थें तो इस वजह से उन्होंने कभी भी इस बात का खुलासा नहीं किया।

मिथुन के साथ-साथ श्रीदेवी के अफेयर की चर्चा सुपरस्टार जीतेंद्र के साथ भी बहुत उड़ी थी। इन दोनों की फिल्म हिम्मतवाला के गानों पर आज भी लोग झुमने को मजबूर हो जाते हैं। जितेंद्र और श्रीदेवी ने भी बहुत सारी फिल्मों में एक साथ काम किया और इनकी अफेयर की भी चर्चा खूब हुई थी। बताया जा रहा है कि, बोनी कपूर पिछले कुछ दिनों से श्रीदेवी की इन बातों से काफी ज्यादा दुखी थें और वो इस बारे में बहुत ज्यादा सोचने लगे थें।

YOUTUBE के इस वीडियो में बताया गया है कि, इन्हीं सब बातों को लेकर लोगों के दिमाग में ये बात चल रही है कि बोनी कपूर ने श्रीदेवी को मार दिया। हम इस वीडियो की पुष्टी नहीं करते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रहा था तो हमने आपको दिखा दिया।

देखे वीडियो:

loading...

Leave a Comment