बड़ा ख़ुलासा: लड़कियों की वजह से नहीं बल्कि करोड़ों के ‘हसीन फार्म हाउस’ ने उजाड़ी मोहम्मद शमी का दुनिया?

loading...

बुधवार 7 मार्च को मोहम्मद शमी की पत्नी ने अपने पति पर जो आरोप लगाये थे उनकी परतें अब धीरे-धीरे खुलती नज़र आ रही हैं. जिस समय शमी की पत्नी ने अपने पति पर इस तरह का संगीन इलज़ाम लगाया कि उनका देश और दुनिया भर की लड़कियों से नाजायज़ रिश्ता है तबसे ही देश इस बात तो हज़म नहीं कर पा रहा था कि आखिर कोई इंसान अपनी ही पत्नी के साथ ऐसा कैसे कर सकता है? काफी देर चुप रहने के बाद मोहम्मद शमी ने भी इस बात पर अपना पक्ष रखा और खुद को बेकसूर बताया है.

जानिए आखिर शमी से किस बात का बदला ले रहीं है उनकी पत्नी…
ऐसे में सवाल तो यही खड़ा होता है कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि अचानक से शमी की पत्नी का गुस्सा इस कदर फूट गया कि उन्होंने एक बार शमी से बात करने की भी कोशिश नहीं की. सीधे मीडिया के सामने आ गयीं, कुछ भी बोल दिया और बस सब ख़त्म, रिश्ते से लेकर शमी का कैरियर. जानकारी के लिए बता दें कि हसीन जहां ने चैट्स और शमी के नाजायज़ रिश्तों की पोल-खोल के अलावा ये भी बताया कि, “मेरा पति और उसके परिवारवाले मुझे प्रताड़ित किया करते थे. शमी की माँ और उनका भाई मेरे साथ बदसलूकी करते थे. मेरे साथ बदसलूकी का ये सिलसिला रात से शुरू होता था और सुबह 2-3 बजे तक चलता था. उन्होंने मुझे मारने तक की कोशिश की थी. मैंने काफी कोशिश की कि मैं ये सब बर्दाश्त कर लूं क्यूंकि मुझे मेरी बेटी की परवाह थी लेकिन जब मैंने उनकी चैट्स देखीं तो मेरा गुस्सा फूट पड़ा. अब मैं और बर्दाश्त नहीं कर सकती. मैं अब कानून की मदद लूंगी.”

loading...

खुली हसीन जहां के आरोपों की पोल
इस मामले के सामने आने के बाद से ही जहाँ एक तरफ हसीन जहां मीडिया के सामने एक एक करके अजीबोगरीब बयान दिए जा रही हैं वहीँ शुरुआत से ही इस मामले पर अपना संयम बनाकर रखने वाले मोहम्मद शमी ने अपनी मासूम बेटी की वजह से इस मामले में सुलह की बात की है. ऐसे में इस मामले में अब हुए एक खुलासे ने इस पूरे विवाद को आईने की तरफ साफ़ कर दिया है. बता दें कि इस खुलासे के अनुसार बताया जा कि ये पूरा विवाद दरअसल एक प्रॉपर्टी को लेकर खड़ा हुआ है.

मोहम्मद शमी के परिवार के एक करीबी सूत्र ने बताया है कि अमरोहा में मोहम्मद शमी का 150 बीघा में फैला एक फार्म हाउस है. इस फार्म हाउस की कीमत की बात करें तो इस फार्म हाउस की कुल कीमत लगभग 12 से 15 करोड़ की बताई जा रही है. इस सूत्र ने बताया कि ये फार्म हाउस बेशक हसीन जहां के नाम पर हो लेकिन सरकारी कागजात पर हसीन जहां की इसमें 1 रुपये की भी हिस्सेदारी नहीं है और यही अब विवाद का कारण बन रहा है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस फार्म हाउस पर शमी के स्पोर्ट्स अकादमी बनाना चाहते हैं लेकिन हसीन जहां ऐसा नहीं चाहती हैं और बस यहीं से हरु होता है एक विवाद जिसने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. परिवार के करीबी सूत्रों का दावा है कि हसीन अमरोहा में प्रॉपर्टी में निवेश से नाराज थीं. हसीन चाहती थी कि जमीन-जायदाद कोलकाता या बंगाल के किसी हिस्से में खरीदी जाए क्योंकि हसीन कोलकाता से हैं, जबकि अमरोहा शमी की जन्मभूमि है.

loading...

Leave a Comment