दादा धर्मेन्द्र और पिता से कम नहीं है सनी देओल का छोटा बेटा राजवीर, पर्सनालिटी देख आपकी भी आंखें खुली रह जायेंगी

बॉलीवुड में ही मैन के नाम से मशहूर धर्मेन्द्र की गिनती बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में की जाती हैं. भले ही अब धर्मेन्द्र ने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया है, लेकिन देश और विदेश में उनके प्रशंसकों की कोई कमी नहीं हैं. धर्मेन्द्र की तरह ही बॉलीवुड में उनके बेटे सनी देओल किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं. पिता के नक़्शे कदम पर चलकर सनी ने फिल्मों में बहुत नाम कमाया है. सनी के फ़िल्मी करियर की खास बात ये रही कि उन्होंने फिल्मों में अभिनय की शुरुआत रोमांटिक फिल्म से की थी, लेकिन उनको असली पहचान एक्शन हीरो के रूप में मिली.

सनी देओल और धर्मेन्द्र तो किसी भी परिचय के मोहताज नहीं है, लेकिन आज हम आपको सनी के छोटे बेटे के बारे में बताने जा रहे है जो लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करते. सनी के छोटे बेटे पर्सनालिटी के मामले में अपने पिता सनी देओल और दादा धर्मेन्द्र से कहीं गुना आगे हैं. तो चलिए आपको मिलवाते है सनी के छोटे बेटे से…

राजवीर देओल है सनी देओल के छोटे बेटे
आपको बता दें कि सनी ने पूजा देओल से शादी की थी. पूजा और सनी के दो बेटे है. इनके बड़े बेटे का नाम करण देओल है तो छोटे बेटे का नाम राजवीर. सनी के बड़े बेटे के बारे में तो हर कोई जानता है. करण बहुत जल्दी ‘‘ पल पल दिल के पास” फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं और इस समय करण इस फिल्म की शूटिंग में बिजी है.

loading...

मीडिया से दूरी बनाकर रखते हैं राजवीर
वहीँ बात की जाए सनी और पूजा देओल के छोटे बेटे की तो इनके छोटे बेटे मीडिया से दूरी बनाकर रखते है. कुछ दिनों पहले मीडिया के कुछ पोर्टल्स ने राजवीर देओल की नकली तस्वीर वायरल कर दी थी, लेकिन आज हम आपको राजवीर देओल की असली तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं…

आजकल अपनी पढ़ाई पूरी करने में बिजी है राजवीर देओल
जहां सनी देओल और पूजा देओल का बड़ा बेटा अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी है वहीँ उनका छोटा बेटा राजवीर अभी अपनी पढ़ाई पूरी करने में बिजी है. राजवीर के फिल्मों में काम करने के बारे में देओल परिवार की तरह से कोई भी बयान नहीं आया है. देओल परिवार का अभी सारा ध्यान करण देओल की आने वाली फिल्म पर है.

बेताब फिल्म से की थी सनी ने अभिनय की शुरुआत
सनी देओल ने अभिनय की शुरुआत 1983 में बेताब से की थी. इस फिल्म में सनी के साथ अमृता सिंह और शम्मी कपूर भी थे. सनी की पहली फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. बता दें कि सनी अपने दोनों बेटों को लेकर बहुत कंसर्न रहते हैं, इसी वजह से उन्होंने करण देओल का फिल्मों की तरह रुझान देखते हुए उन्हें फिल्मों में लांच करने का सोचा.

नीचे देखिये राजवीर की कुछ तस्वीरें
नीचे वीडियो देखें :-

loading...

Leave a Comment