टीवी का पॉपुलर शो ”सावधान इंडिया ” हो गया बैन , कारण जानकर हैरान रह जायेंगे !

आज के समय में लोग फिल्मों से ज्यादा धारावाहिक देखने में ज्यादा समय व्यतीत करते हैं. आपने भी अक्सर बहुत सारे घरों में देखा होगा कि लोग टीवी पर बहुत सारे नाटकों को देखते नजर आते हैं. टीवी कार्यक्रम भी आज बॉलीवुड की तरह फेमस हो रहे हैं. ऐसे बहुत से कलाकार हैं जो बॉलीवुड से टीवी को ओर एक्टिंग करने के लिए पहुंच रहे हैं क्योंकि टीवी में नाम और पैसा दोनों ही बात हैं. टीवी शो में कुछ नाटक तो ऐसे हैं जिन्हें लोग खासा पसंद करते हैं और वह टीआरपी के मामले में भी बहुत आगे हैं. अगर आपसे कोई ये आकर कह दे कि आपका पसंदीदा शो बंद होने वाला है तो आपको भी बड़ा झटका लग जायेगा. जी हाँ आज हम आपको उस नाटक के बारे में बताने जा रहे हैं जो बैन हो गया है.

loading...

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हम जिस नाटक के बारे में बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि लोगों का पसंदीदा “सावधान इंडिया” है. जी हाँ सुनकर आपको भी झटका लग गया होगा लेकिन ये सच है. अब ये शो बंद होने जा रहा है. बताया जा रहा है कि सावधान इंडिया को रातों रात बंद करने का निर्देश जारी किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एंटरटेनमेंट चैनल ‘स्टार भारत’ ने शो के मेकर्स को अपना फैसला सुनाते हुए आदेश दिया है कि वे इसकी शूटिंग रोक दें.

बंद होने की ये है वजह
कहा जा रहा है कि अगर ऐसा हो गया तो इस शो से जुड़े सभी लोग बेरोजगार हो जायेंगे. बता दें स्टार समूह ने पिछले साल ही लाइफ-ओके को स्टार भारत के तौर पर ही लांच किया गया था. बता दें अब भारत में टीवी शोज को लेकर एक नई पोलिसी का चुनाव किया गया है. बताया जा रहा है कि सावधान इंडिया की प्रेजेंटेशन को लेकर काफी शिकायतें मिल रही थी. बता दें शो में जुर्म की सच्ची घटनाओं को दिखाने के तौर-तरीके पर सवाल उठाये जा रहे थे. शो को बंद करने की यही वजह बताई जा रही है. यह खबर जानने के बाद शो के चाहने वाले लोगों के लिए झटका लग जायेगा.

loading...

Leave a Comment